Thursday 8 August 2013

THE MAGIC OF HOME MEETING

              नमस्कार,  आज  हम  जिस सब्जेक्ट  पर बातचीत   करने  जा रहे हं।  एक  सबद  जो  mlm  मैं  बहुत इम्पोर्टेन्ट  हॆ।  जिसका नाम है  होम  मीटिंग  या  यूं  कहे तो  काम  करने  की सही सुरयात ह म किसी  के  कहने से पैसे देकर   ज्वाइन तो केर लेते हैं ,पर  mlm  बिसिनेस  के कांसेप्ट  को ज्वाइन नहीं करते , अपने बिज़नस की सही सुर्यात  नहीं करते , अपने बिज़नेस को आगे कैसे चलाना  है ,इस  बारे  मैं अपनी upline अथवा   l o s  के साथ  काउंसलिंग  नहीं करते ,हम इंतजार  करते हैं की कोई आयगा और हमारे बिज़नस को आगे ले के जायेगा। दोस्तों  मैं दाबा करता हु  की अगर  आप बिज़नेस  मैं सबसे  पहेले अपने  आप को सिसटम  के साथ जोड़ते हें  आप की टीम भी इसको  डुप्लीकेट करती है,और आप काम में  मजबूती  बढती जाती है। 


                 दोस्तों  सबसे  पहले अपनी उपलाइन  के  साथ  सलाह  करे । मीटिंग का समय, invitaion लिस्ट ,प्रॉस्पेक्ट को invite  कैसे करना , बिज़नस प्लान  को कैसे शो करना आदि  सभी विषयों  पर पहले तयारी  रखे। दोस्तों होम  मीटिंग  आप के बिज़नेस  मैं नीव  का काम करती  है  , आपको  लीडर  बनाती है , यह आप का समय की बचत करती   है ,  एक होम मीटंग  10 -15  प्रॉस्पेक्ट को बिज़नस शेयर किया जा सकता है ,और आपकी टीम एक माह  मैं 30  मीटंग  शेयर  होती  हैं।  300  प्रॉस्पेक्ट , और नतीजा  आप के सामने होगा। 


          सोचिये  मत  आज ही अपनी उपलाइन  से सलाह करे और  कामयाबी  की तरफ  बड़े ,अपने  विचार  बेजे  --info @sds  india .net 


1 comment:

  1. Brain actually need regular diet,
    thank you very much.

    ReplyDelete