Wednesday 4 September 2013

DIET BRAIN FEED UR BRAIN IT WILL FEED YOUR GENRATION.

नमस्कार ,

      DESIRE (इछI ) DREAM  (सपने ) एस  दुनिया मैं  बहुत  से  लोगों  के  विचार  मैं  यह दोनों सबद  एक जैसे मतलब देते हैं, जी हां, आप ने बहुत  बढ़िया  कार  देखी   आप के दिमाग मैं  डिजायर  पैदा  हुई ,हम भी   कार  खरिदगे   , ऐसा  हर  किसी के साथ एक दिन मैं  बहुत बार होता हैं , सबके साथ होता  हैं। हम  किसी भी  अछी चीज  को देखते  हैं यही   विचार आता  हैं.


  इस  दुनिया  मैं  हर  किसी  के पास  हजारो  डिजायर  हैं. तो  क्या  यह  सब पूरी कर  पाते  हैं एन सब को , नहीं , जब तक  आप  इसे सपने ( DREAM ) मैं  परिवर्तित   नहीं करते हैं।  सपना  भी  बो  जिसके सोचने  से आप  उसको  पाने  के लिए  तत्पर  हो , आप  जब उसको पाने  के लिए काम  करे तो  आपको थकान  न लगे ,जब उसके  बारे मैं आप  सोचो  बो आपको सोने न दे।   SO  NEVER  GIVE  UP .  



CLICK LINKhttp://www.youtube.com/watch?v=kZlXWp6vFdE

             आयो  मिलकर  काम  करे  पूरी ताकत के  साथ अपने  सपनो को पूरा करे। 















No comments:

Post a Comment