Tuesday 20 May 2014

TEAM TEAM TEAM TEAM

 टीम  एक  ऐसा  सब्द  जो हर ,संस्था ,BUSINESS  ,NGO ,GAME,INSTITUTE,को दुनिया  मैं  टॉप पर  लेकर  जाती है। इस दुनिया मैं  बड़े  से बड़ी उप्लब्दी हासिल  की जा सकती है अगर आप योग्य हैं लोगो  के समूह  को एक मकसद  पर  एकागर हो कर लक्षय  की प्राप्ति के  लिए एकजूट  हो कर  काम करना, चाहे BUSINESS  हो  या  SPORTS . 


    दोस्तों  अब चुनाब  आपको करना है , चाहते  है दुनिया  की नंबर 1 टीम  बनाना ,चाहते हैं की लाखो  लोगो के सपनो  के लिए काम  करना ,चाहते  हैं  अपने परिवार  को मान सामान  देना।  SDS  आपको  एक सस्कत PLATFORM दे  रहा हैं, जहां आप  अपने  खाली समय  को लगाकर  एक बहुत बड़ी  टीम की नीव रख हैं। 
      सबसे  पहले आपने  कांसेप्ट की पूरी जानकारी  हासिल करनी हैं ,  बहम  मैं नहीं आना है , अपनी उपलाइन से काम  की सूर्यात ,डिलीवरी सिस्टम ,पेआउट सिस्टम , नए आर्डर  को प्लेस  करना ,REPURCHASE प्लान  के बारे मैं डिटेल से जानकारी लेनी हैं।              अगर  आप  कामयाब होना  चाहते  हैं यकीं माने  आपको  अपनी टीम मैं डायरेक्ट के दो लोगो को कामयाब करना हैं और टीम मैं आये नए लोगो की सही सुरुयात  करवानी हैं  और एजुकेशन सिस्टम  के साथ जोड़ना हैं। टीम  मैं लोगो की लिस्ट ,होम मीटिंग , अपनी टीम मैं  शो  प्लान वर्कशॉप , अगर  आपकी  टीम  मैं कामयाबी  है , तो  आप भी कामयाब  हैं।  आज  के आधुनिक  युग  मैं  और भी  बहुत ऑनलाइन टूल्स हैं जिनका उपयोग से आप अपने बिज़नस  को  बहुत आगे ले जा सकते हैं। 


BUSINESS HEAD ,          

SDS  INDIA . 





No comments:

Post a Comment