Tuesday 29 July 2014

FEED YOUR BRAIN IT WILL FEED YOUR GENRATION

दोस्तों नमस्कार ,

                          स्वागत है आपका इस सदी के सबसे महान बिज़नेस  मैं , जहाँ सब एक परिबार मैं एकजुट होकर  एक दूसरे की सुनहरे कल का निर्माण करने मैं प्रयासरत हैं। आपने पिछले  पोस्ट मैं देखा की लीडर करोडो  रूपए महीना कमा रहे हैं. क्या  सच मैं इतना बड़ा मुकाम एसडीएस इंडिया मैं भी  हासिल केर सकते हैं आप ? क्या सच मैं एसडीएस  इंडिया का बिज़नेस प्लान  आपकी टीम को सालो  के लिए एकजुट केर रख सकता है ? क्या लम्बे समय काम करने के बाद भी आपकी आमदनी को बड़ा सकता है  ?

                       जी हाँ एसडीएस  इंडिया मैं अगर आप सिस्टम की साथ अपनी टीम  का निर्माण करते हैं , तो बह दिन दूर नहीं जब आप लाखो रूपए एक दिन मैं भी कमा सकते हैं , परन्तु कौन लोग हैं जो इस मक़ाम को हासिल करते हैं , कौन होंगे वो लीडर जो एसडीएस इंडिया के प्लान मैं सबसे ज्यादा कमाई  करके दुनिआ  की MLM  मैं करोडो रूपए महीना कामने की लिस्ट मैं शामिल होंगे।

                       एसडीएस  इंडिया भी INVITE  करता है उन जाबाज़ लीडर को जो अपनी टीम मैं सिस्टम की नींव  रखते हैं,प्लान को सीखना , होम मीटिंग , फाइव बेसिक  को जो लीडर सबसे जयदा प्रोमोट करते करते हैं वो ही आने वाले समय के कामयाब लीडर बनते हैं। LEARN , TEACH , DUPICATE  का सिद्वान्त  काम करना सुरु केर देता हैं ,अगर आप किसी को ज्वाइन करबा  भूल जाते हैं , तो आपकी टीम,UPLINE  भी आपको भूल जायगी, असली काम ज्वाइन करवाने  के बाद ही सुरु होता हैं , टीम मैं आए  नए लोगो को , प्लान सिखाना  , होम मीटिंग , फाइव बेसिक  की जान करी देना , साथ मिलकर प्लान करना ,आर्डर प्लेसमेंट , ट्री की जानकारी देना ,पेआउट ट्रांसफर  का प्रोसेस  समजाना ईत्यादि। जी हां आपकी टीम  फलदाई  पेड़  की तरह होती है जिसको सुरु मैं बहुत सम्बाल  रखनी होती है , लेकिन  जब यह पेड़ बड़ा होता हैं तो फल  भी देता है और  छाया  भी।

        दोस्तों  सार यह बनता हैं अगर आप अपनी टीम मैं जयादा से जयादा होम मीटिंग करने बाले लीडर पैदा करते है ,तो WEEKLY  मीटिंग मैं आपके टीम की संख्या बढ़ती है। ONE  HOME MEETING = 1JOINING , ONE WEEKLY MEETING = CREATE ONE LEADER IN  YOUR TEAM . WORK  SMART, CREATE SMART  TEAM & WE WINNERS.

TEAM SDS.






       

2 comments:

  1. OPPORTUNITY : DREAMS : CHOICE : SUCCESS
    For joining SDS INDIA
    Contact
    Deepak Kanwar
    http://teamsdsindia.blogspot.in/
    +91 98829 71623 , +91 9736132265

    ReplyDelete
  2. 1. boss no name I have found of any indian in picture.
    2. Can any Network Marketing Company of world dare to publish or state the true ratio of only above 1 lac Rs getting people to non this much getting people (leave $ as we are living in India)
    3. common should not be compared with exception and vice versa.
    4. most of the pic above were of foreign company brand promoter so be Indian by heart and promote our own country products after all this is our moral duty.

    Dilip
    financial planner
    kullu (HP)
    Ph: 945 945 945 8

    ReplyDelete